सपने में माता का मंदिर देखना Things To Know Before You Buy

Wiki Article

वहीं यदि ज्योतिष शास्त्र और स्वप्न शास्त्र को देखें तो स्वप्न शास्त्रीय ग्रंथो के अनुसार यदि कोई व्यक्ति सपने में पुराना शिव मंदिर देखता है तो इसका मतलब है की उस व्यक्ति को भगवान शंकर की पूजा करवानी चाहिए। 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आप सपने में मंदिर देख रहे हैं तो यह शुभ संकेत माना जाता है। इसका मतलब होता है कि आपका जो कार्य लंबे समय से अटका हुआ है, वह जल्द ही पूरा हो जाएगा। आपके द्वारा किए जा रहे प्रयास फलीभूत होने वाले हैं। ऐसे में आप अगले दिन मंदिर में जाएं और वहा पूजा पाठ करके दान करें, ऐसा करने से आपकी मनोकामना भी पूरी होगी।

इसे भी पढ़ें :~ राहु, केतु और शनि ग्रह को शांत करने वाला चमत्कारी रत्न और धारण करने की विधि ?

जन्माष्टमी के व्रत में नमक खाना चाहिए या नहीं ?

अगर कोई आपसे पैसा मांग रहा है तो उसे बिलकुल भी ना दें। आपका पैसा फंस सकता है।

नजर दोष वैज्ञानिक आधार लक्षण और निवारण

इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.)

कहां घूमने निकलीं पूजा हेगड़े? जमकर कर रहीं मस्ती

सपने में माता दुर्गा को देखने की check here विभिन्न अवस्थाओं के बारे में हमें नीचे एक एक कर के प्रश्न उत्तर के रूप में आपको बताने जा रहा हूं अगर आप इन प्रश्नों से अलग है किसी और तरीके से माता रानी के स्वप्न में दर्शन किए हैं तो आप हमें कमेंट के माध्यम से अवश्य बताएं हम आपके प्रश्नों का उत्तर अवश्य देंगे तो आते हैं प्रश्न उत्तर के रूप में माता रानी के स्वप्न में दर्शन पाने का क्या फल होता है जाने।

अधिक जानकारी के लिए यहाँ देखे सपने में लाल रंग देखना

अगर आप सपने में खुद को मंदिर की घंटी बजाते हुए देखते हैं तो ये एक शुभ संकेत है. स्वप्न शास्त्र में इसका अर्थ है कि आपको भविष्य में कोई खुशखबरी मिल सकती है.

अक्सर इस प्रकार का सपना भी बहुत सारे लोगों को हो सकता है. यदि आप सपने में शिव मंदिर देखते हैं तो जायज है कि वहां पर पूजा हो रही हो.

* सपने में माता का मंदिर देखना बहुत शुभ माना जाता है इस सपने के अनुसार जल्द ही आपका भाग्य उदय होने वाला है। आपके भाग्य में वृद्धि होगी। आपको लाइफ में सफलता प्राप्त होगी।

कुंडली के द्वादश भाव में जाने नीच के चन्द्रमा के फल

Report this wiki page